Bhagavat Acharya Pandit Sudhir Pandya

Bhagavat Acharya Pandit Sudhir Pandya

Bhagwatacharya Pandit Sudhir Pandya Bhagwatacharya pandit sudhir pandya is a renowned name when it comes to Kaal sarp dosh and Mangal bhat pujan. He has been providing his services in Ujjain since 2007 and has helped many people get rid of their Mangal angarak dosh.
location
मकान नं. 11, गली नं 1. शास्त्री नगर, उज्जैन (म.प्र.)

QR Code

Bhagavat Acharya Pandit Sudhir Pandya

Our Service

वास्तु शांति Bhagwatacharya Pandit Sudhir Pandya मकान नं. 11, गली नं 1. शास्त्री नगर, उज्जैन (म.प्र.)
वास्तु शांति

वास्तु शांति" एक प्रकार का हिन्दू धार्मिक रियलाइटी है जिसे वास्तुशास्त्र के माध्यम से किया जाता है। इसका मुख्य उद्देश्य घर या कार्यस्थल की ऊर्जा को संतुलित करना है ताकि वहाँ शांति और समृद्धि की भावना बनी रहे। वास्तु शांति में यदि कोई ऊर्जा संतुलन में नहीं है तो उसे सुधारा जाता है ताकि वह आशीर्वाद, सुख, और सफलता लाए।

कालसर्प दोष Bhagwatacharya Pandit Sudhir Pandya मकान नं. 11, गली नं 1. शास्त्री नगर, उज्जैन (म.प्र.)
कालसर्प दोष

कालसर्प दोष" हिन्दू ज्योतिष में एक अद्भुत ग्रह योग है जिसमें सभी ग्रह कुंडली के केंद्र से दूर होते हैं। इसे कालसर्प या सर्पदोष भी कहा जाता है। इसका माना जाता है कि इस दोष के कारण व्यक्ति को जीवन में विभिन्न कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। यहाँ, कुछ लोग इसे दृष्टिग्रहण करने के लिए कुंडली के सर्पों को बढ़ावा देने के लिए पूजा और उपायों का पालन करते हैं ताकि इस दोष का प्रभाव कम हो सके और जीवन में समृद्धि आ सके

मंगल शांति Bhagwatacharya Pandit Sudhir Pandya मकान नं. 11, गली नं 1. शास्त्री नगर, उज्जैन (म.प्र.)
मंगल शांति

यह पूजा मुख्यत: ग्रह मंगल के प्रभाव को शांत करने के लिए की जाती है, जो कुंडली में किसी व्यक्ति को अशुभ प्रभावित कर सकता है। इस पूजा का मुख्य उद्देश्य शांति और समृद्धि का आशीर्वाद प्राप्त करना है। व्यक्ति इस पूजा के माध्यम से ग्रह मंगल की शांति के लिए विशेष उपायों और मंत्रों का पालन करता है। यह उपास्य ग्रह की क्रियाओं को सामंजस्यपूर्णता से रखने का प्रयास करता है ताकि व्यक्ति को उसके जीवन में सकारात्मक परिणाम मिल सकें।

महामृत्युंजय अनुष्ठान Bhagwatacharya Pandit Sudhir Pandya मकान नं. 11, गली नं 1. शास्त्री नगर, उज्जैन (म.प्र.)
महामृत्युंजय अनुष्ठान

महामृत्युंजय अनुष्ठान" हिन्दू धर्म में एक प्रमुख पूजा या अनुष्ठान है जो भगवान शिव को समर्पित है और मृत्युंजय मंत्र का जाप किया जाता है। इसका उद्देश्य समस्त भय, रोग, और मृत्यु से मुक्ति प्राप्त करना है। यह अनुष्ठान विशेष रूप से जीवन की असुरक्षित स्थितियों और रोगों के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करने के लिए किया जाता है और भगवान शिव से अमृतत्व और आयुर्वृद्धि की प्राप्ति के लिए प्रार्थना करता है।

भागवत कथा Bhagwatacharya Pandit Sudhir Pandya मकान नं. 11, गली नं 1. शास्त्री नगर, उज्जैन (म.प्र.)
भागवत कथा

भागवत कथा" हिन्दू धर्म में महत्वपूर्ण एक श्रावणीय पौराणिक कथा है जो भगवान श्रीकृष्ण की लीलाओं, उपदेशों, और महात्म्य का वर्णन करती है। यह कथा श्रीमद् भागवत पुराण के द्वादश स्कंध से ली गई है और भगवान विष्णु के महात्म्य को प्रस्तुत करती है। भागवत कथा का सुनना और पढ़ना भक्ति और सत्संग का अद्वितीय साधना है, जो भक्तों को दिव्य भावना में ले जाता है और उन्हें भगवान के प्रति प्रेम में बढ़ने में मदद करता है।

गृह प्रवेश मुहूर्त Bhagwatacharya Pandit Sudhir Pandya मकान नं. 11, गली नं 1. शास्त्री नगर, उज्जैन (म.प्र.)
गृह प्रवेश मुहूर्त

गृह प्रवेश मुहूर्त" हिन्दू धर्म में एक महत्वपूर्ण परंपरागत अनुष्ठान है जो नए घर में प्रवेश के लिए किया जाता है। इसका उद्देश्य नए घर में शांति, समृद्धि, और सुख-शांति की प्राप्ति के लिए शुभ अनुष्ठान करना है। गृह प्रवेश मुहूर्त को विशेष ज्योतिषीय गणना और कला के आधार पर चयन किया जाता है, ताकि घर के नए निवासी शुभ और अशुभ कार्यों से सुरक्षित रहें। यह एक परिवार के लिए नए अध्याय की शुरुआत को शुभ बनाए रखने का माध्यम है।

Business Hours

Monday
06:00 AM - 07:00 PM
Tuesday
06:00 AM - 07:00 PM
Wednesday
06:00 AM - 07:00 PM
Thursday
06:00 AM - 07:00 PM
Friday
06:00 AM - 07:00 PM
Saturday
06:00 AM - 07:00 PM
Sunday
06:00 AM - 07:00 PM
shape
Made By Vyaparify